Header Ads

स्वतन्त्रता दिवस 2017 : एक नया अनुभव

दिनांक - 15.08.2017
दिन - मंगलवार 
स्थान -डायट शेखपुरा 

एक प्रशिक्षु के रूप में मैं सर्वप्रथम डायट शेखपुरा के सभी व्याख्याता, द्वितीय एवं प्रथम वर्ष के सभी प्रशिक्षुओं एवं अन्य कर्मियों को आभार  करना चाहूँगा । जिनके सहभागिता एवं सहयोग ने आज का स्वतंत्रता दिवस को यादगार बना दिया ।
कार्यक्रम के बेहतरीन संचालन, प्रस्तुति जहाँ सदन में समां बाँध दिया वहीँ अनुशानात्मक प्रबंधन ने इस स्वतन्त्रता दिवस के कार्यक्रम को सफलतापूर्वक संपन्न किया ।
काफी समय बाद ऐसा कार्यक्रम देखने को मिला और मेरा सौभाग्य है कि मैं भी इस कार्यक्रम में शामिल हुआ ।
आज का कार्यक्रम मेरे लिए काफी प्रेरणादायक रहा था इस सोच के साथ मैं वापस लौटा कि विद्यालय वापस लौटने पर इस तरह के कार्यक्रमों के आयोजन कराने का हरसंभव प्रयास करूँगा ।
समारोह के कुछ पल मेरे जीवन के अनमोल यादें बनकर समाहित हो चुकी है । महेश सर, विद्यानंद सर एवं साथी प्रशिक्षुओं की कुछ प्रस्तुतियां वाकई अद्भुत थी। उसो की कुछ झलकियाँ...

 Video Clip
Video Clip 1
Video Clip 2
Video Clip 3
Video Clip 4
Video Clip 5
Video Clip 6 

No comments

Powered by Blogger.